Abhishek Maurya

Abhishek Maurya

Wednesday, July 21, 2010

Aaj rat mujhe ye jarur sikhla dena......

आज रात आखिरी बात कर रहा हू,
जो मांगू वो दे देना,
जो पुछु वो बता देना,
मगर ये जरुर सिखला देना,
ये मुझको सिखला देना,
आज रात मुझको ये जरुर सिखला देना.....






तुम्हारी यादों को मैं कैसे समेटू,
ये मुझको बतला देना,
आज रात को ये मुझको ,
जरुर सिखला देना....






नाता तोड़ दो,
बात करना छोड़ दो,
ये मुझको ठीक है,
मगर मैं कैसे तुमको भुला दूँ,
ये मुझको बतला देना,
आज रात को ये जरुर सिखला देना....






आँखें बंद करू,
तू न नजर आये,
ये मुझको ठीक है,
मगर कैसे मैं दुनिया देखूं ,
ये मुझको बतला देना,
आज रात को ये जरुर सिखला देना,








तुमने कहा आसानी से,
कि मुझको भूल जाओ,
तुमको मैं भूल जाऊं,
ये मुझको ठीक हैं,
मगर मैं कैसे साँसे लेना छोड़ दू,
ये मुझको बतला देना,
आज रात को ये जरुर  सिखला देना....






प्यार किया इजहार किया,
तुमने कहा दोस्त ही सही हम,
तुम्हारी तरफ से दोस्ती ही सही,
ये मुझको ठीक है,
मगर बिना प्यार के दोस्ती कैसे निभाऊं ,
ये मुझको बतला देना,
आज रात को ये मुझको जरुर सिखला देना....






खुबसूरत हैं आप,
इसमें कोई शक नहीं,
इसको साबित करने के लिए अपनी जान दे दू,
ये मुझको ठीक हैं,
मगर मेरे मरने के बाद,
आपकी तारीफ़ कौन करेगा,
आपका ख्याल कौन रखेगा,
आपसे इतना प्यार कौन करेगा,
ये मुझको बतला देना,
आज रात को ये मुझको जरुर सिखला देना.....






चाहत hu आपको सबसे ज्यादा,
आप कहती hai कि उस चाहत को छोड़ दो,
उस नाते उस रिश्ते को छोड़ du,
ये मुझको ठीक है,
लेकिन ऐसी चाहत आपको कौन देगा,
ये मुझको बतला देना,
आज रात को मुझको ये जरुर सिखला देना....






मैंने कहा साथ तेरा चाहिए,
तुमने कहा वक़्त नहीं है मेरे पास,
मैंने कहा नहीं मांगता हुईं वक़्त तुझसे,
ये  मुझको ठीक है,
लेकिन तुमको ऐसा कौन मिलेगा,
जो दे देगा अपनी जिंदगी का हर वक़्त अपना,
ये मुझको बतला देना,
आज रात को ये मुझको जरुर सिखला देना....




मैंने तुमसे सुनना चाह प्यार के दो बोल,
दिया अपने दिल का हर राज khol,
तुमने फिर भी कुछ न कहा,
ये मुझको ठीक है,
पर तुम्हारी ख़ामोशी को कौन पहचानेगा,
ये मुझको बतला देना,
आज रात को ये मुझको जरुर सिखला देना....
(for my love...I Love You always with all my heart and continue doing this till the end of my life.....)
(to be continued....)

No comments:

Post a Comment